2024 Hero HF Deluxe :ये नई बाइक देती है सबसे ज्यादा माइलेज,और किमत सिर्फ 56 हजार,चार्गिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने मिलेंगे,देखे सारी जानकारी

Hero HF Deluxe : हीरो मोटो कॉर्प की यह नई एचएफ डीलक्स दमदार माइलेज वाली 100 सीसी बाइक है। अब यह ज्यादा माइलेज और कम कीमत वाली पसंदीदा बाइक साबित हो रही है। अब यह बाइक 8 रंगों में उपलब्ध है। आइए जानते हैं कीमत के साथ इंजन की पूरी जानकारी और क्या हैं लेटेस्ट फीचर्स।

Hero HF Deluxe Bike
Hero HF Deluxe Bike

Hero HF Deluxe features & sensor

इस बार BS6 Hf Deluxe में हमें नया ग्राफिक देखने को मिला है जो गाड़ी के लुक को नया बनाता है। इन 8 नए रंगों के आने के बाद इसका डिजाइन भी काफी अच्छा लग रहा है। इसमें आपको एनालॉग मीटर मिलता है और i3s तकनीक भी मिलती है। साथ ही XSENS-fi के आने के बाद इसमें 9 सेंसर शामिल किए गए हैं जो बाइक की परफॉर्मेंस और माइलेज को बढ़ाते हैं।

Hero HF Deluxe engine

New Hero HF Deluxe100 सीसी फ्यूल इंजेक्ट एक्सचेंज टेक्नोलॉजी द्वारा operate होता है। इसके द्वारा 10 सेंसर की मदद से air fuel mixture को वास्तविक समय के आधार पर समायोजित किया जाता है और ईंधन की बचत की जाती है। यह इंजन 7.2bhp की पावर और 0.8nm का टॉर्क पैदा करता है और चार स्पीड गियर बॉक्स द्वारा operate होता है। इस इंजन की मदद से आप 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सफर कर सकते हैं।.

Hero HF Deluxe engine

Hero HF Deluxe Bike Mileage

चलिए दोस्तो अब हम Hero HF Deluxe बाइक के माइलेज के बारे में बात करें। यदि आप इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल डालते हैं, तो यह आपको 65 किलोमीटर का माइलेज देगी।जो कि इज बहुत अच्छा माईलेज माना जाता ही ,इससे आपके पेट्रोल कि अच्छी बचत होती रहेगी . उम्मीद है कि अब आपके मन में इस बाइक के माइलेज के संबंध में कोई सवाल नहीं बचा होगा।

यह भी पढे Hero Splendor Plus Xtec 2024: यह जबरदस्त बाइक मिलेगी सिर्फ Rs.10,000 में,देखिये ऑफर और सारी जानकारी

Hero HF Deluxe Bike design

2024 में हीरो एचएफ डीलक्स को नया और अपडेटेड डिजाइन मिलने की उम्मीद  है, जो इसे फ्रेश  और आधुनिकता प्राप्त  करेगा। इसे बेहतर स्पॉटी लुक देने के लिए एक नया कैनवस ब्लैक एडिशन को पेश किया गया है। इसके साथ आपको all ब्लैक थीम पेश की गई है, जिससे इसके सभी पार्ट हेडलैंप काउल, इंजन, लेग गार्ड, फ्यूल टैंक, एग्जास्ट पाइप, अलॉय व्हील और ग्रैब हैंडल भी Black रंग में ही दिखाई देते हैं।

Hero HF Deluxe Bike design

Hero HF Deluxe Price 2024

Hero HF Deluxe Bike की खरीद पर पहले आपको यह जानना चाहिए कि इसकी असली कीमत क्या है ताकि आप उसी के आधार पर इसका निर्णय कर सकें। अगर आपको इसकी कीमत पता नहीं चलेगी तो आप कैसे इसका निर्णय कर सकते हैं? इस मोटरसाइकिल के शुरुआती मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 56194 रुपये हैं, जब कि ऑन रोड कीमत लगभग 75000 से शुरू होती है।

यह इसके पहले मॉडल कीमत है जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हुए जाएंगे, वैसे इसकी कीमत बढ़ती रहेगी और उसकी कीमत 85000 तक पहुंचेगी। अब फर्क यह पड़ेगा कि आखिरकार आप कौन सा मॉडल खरीद रहे हैं, उसके हिसाब से आपको अलग-अलग फीचर्स मिलेंगे साथ ही आप कौन सा कलर खरीद रहे हैं। इन सभी बातों के हिसाब से आगे चलकर कीमत में अंतर आएगा।

यह भी पढे Honda SP 125 on Road Price: देखिये होंडा के नये स्पोर्टी लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ शानदार माईलेज,पढे सारी जानकारी

FAQ

Q.HF डीलक्स कि कीमत?
A. हीरो एचएफ डीलक्स के टॉप मॉडल की ऑन रोड कीमत ₹ 83,928 से शुरू होती है और ₹ 87,440 तक जाती है।

Q. हीरो HF डीलक्स का माइलेज कितना है?
A. हीरो एचएफ डीलक्स का माइलेज 65+ किमी/लीटर (बदलाव संभव) है।

5 thoughts on “2024 Hero HF Deluxe :ये नई बाइक देती है सबसे ज्यादा माइलेज,और किमत सिर्फ 56 हजार,चार्गिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने मिलेंगे,देखे सारी जानकारी”

Leave a Comment