2024 TVS Radeon इसके फीचर्स देख दिवाने हो जायेंगे,यह जबरदस्त बाइक घर ले जाये सिर्फ 10 हजार में,जाने कीमत और फीचर्स

भारतीय बाजार में एक बाइक अपने शानदार और आकर्षक रंग के कारण बहुत प्रसिद्ध हो रही है। यदि आप भी किसी कम कीमत में स्पोर्ट्स लुक वाली शानदार बाइक ढूंढ़ रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है। 2024 TVS Radeon इस बाइक का इंजन 109 सीसी का है और यह दिल्ली में ऑन रोड कीमत 75,335 रुपये है। इस बाइक को आप कम किस्तों पर खरीद सकते हैं।अगर आपको इस बाइक के बारे में और विस्तार से जानना चाहते हो तो , इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

TVS Radeon 2024
TVS Radeon

2024 TVS Radeon On Road Price 

टीवीएस रेडियन बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो यह भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट के साथ उपलब्ध है,जो सबके सब शानदार वेरिएंट है। दिल्ली में इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 75,335 हजार रुपए है। इस बाइक के डिजिटल ड्रम वेरिएंट की कीमत 91,022 हजार रुपए है और इसके अलावा इस बाइक के तीसरे वेरिएंट की कीमत 95,418 हजार रुपए है।अगर आपको यह बाइक खरीदना है तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है।

यह भी पढे 500Km कि रेंज के साथ लॉन्च  हुई Rivot NX100,इसको देख सबको भूल जायेंगे,आते हि मार्केट मचाया तहलका,जाने किमत और फीचर्स

2024 TVS Radeon EMI Plan

अगर आपको इस शानदार बाइक को खरीदना है तो Bank आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 82,475 रुपये का ऑनलाइन डाउन Payment और EMI टीवीएस रेडियन बाइक खरीदने के लिए लोन देता है. यह लोन बैंक तीन वर्ष, या 36 महीनों के लिए उपलब्ध है. लोन मिलने पर 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा. आप बैंक से मिलने वाले लोन को 2,650 रुपये की मासिक EMI देकर चुका सकते हैं। अगर आपको यह बाइक लेना चाहते है तो यह एक आपके लिए शानदार अवसर हो सकता है।

TVS Radeon price
TVS Radeon 2024

2024 TVS Radeon Features

इस TVSबाइक में आपको फीचर्स की भरमार देखने को मिलने वाली है। इस बाइक में आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर BS4 के समान होने के साथ-साथ, इसमें इंजन मालफंक्शन इंडीकेटर भी शामिल किया गया है,। साइड स्टैंड इंडीकेटर, USB चार्जर जिससे आप कभी भी इमरजेंसी में अपना मोबाइल फोन चार्जिंग लगा सकते हो ,इसके अलावा पिलियन ग्रैबरेल के साथ कैरियर और एक लगैज हुक जैसे फीचर्स आपको इस शानदार बाइक में देखने को मिलेंगे।

TVS Radeon Features
TVS Radeon Features

2024 TVS Radeon Specifications

विशेषताSpecifications
इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोलडिजिटल
USB चार्जिंग पोर्टहाँ
स्पीडोमीटरडिजिटल
टाचोमीटरडिजिटल
ट्रिपमीटरडिजिटल
ओडोमीटरडिजिटल
अतिरिक्त विशेषताएंटीवीएस इंटेलिजो और इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर सिस्टम, सुविधाजनक ऑल गियर सेल्फ-स्टार्ट, पिलियन गियर रेल विथ कैरियर, लेडी पिलियन हैंडल विथ हुक
सीट प्रकारसिंगल
बॉडी ग्राफिक्सहाँ
घड़ीहाँ
यात्री पैर स्टेंडहाँ
कैरी हुकहाँ
.

2024 TVS Radeon Engine

अब बात करते हैं इसके इंजन के बारे में । कंपनी ने इसमें 109.7 सीसी का सिंगल-पॉड, एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो अब कार्ब्यूरेटर नहीं, फ्यूल-इंजेक्शन के साथ आता है। इसी कारण से Radeon थोड़ा अधिक माइलेज देने में सक्षम है । यह इंजन 8.2 bhpकी पावर प्रदान पैदा है और 8.7 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। पावर और टॉर्क पुराने BS4 मॉडल की तरह ही दिखते हैं, लेकिन यह नया BS6 इंजन काफी शानदार प्रदर्शन के साथ आता है और रिफाइनमेंट स्तर भी अत्यधिक हैं।इसके जबरदस्त इंजन के परफॉरमेंस के कारण आपके सफर में बहुत ज्यादा मजा आने वाला है।

यह भी पढे Hero Splendor Electric bike (2024) अब पेट्रोल का झंझट ख़त्म Hero करने जा रही है इलेक्ट्रिक वर्जन में बाईक लौंच,जाने इसके फीचर्स और किमत

2024 TVS Radeon Rival

भारतीय बाजार में हीरो होंडा प्लस, बजाज प्लैटिना 125 और ड्यूक 125 जैसी बाइकों के साथ टीवीएस रेडियन का मुकाबला होता है।जो इस सेगमेंट में सब बढ़िया बाइक्स है।

यह भी पढे

इस वैलेंटाइन डे पर iQOO का यह जबरदस्त गेमिंग फ़ोन हो गया 3000 सस्ता,देखे ऑफर्स और सारी जानकारी

Bajaj CT 125X (2024) यह शानदार बाईक मिल रही है सिर्फ 88 हजार में,जाने फीचर्स  और जानकारी

1 thought on “2024 TVS Radeon इसके फीचर्स देख दिवाने हो जायेंगे,यह जबरदस्त बाइक घर ले जाये सिर्फ 10 हजार में,जाने कीमत और फीचर्स”

Leave a Comment